राजधानी के ठाकुरगंज इलाके में आवारा और खूंखार कुत्तों के हमले से 7 साल के एक मासूम की मौत हो गई. वहीं, 5 साल की उसकी बहन बुरी तरह से जख्मी हो गई. वह केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. परिजनों ने क्षेत्रीय जोनल अधिकारी, नगर आयुक्त अजय द्विवेदी और मेयर संयुक्ता भाटिया के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

बच्चे की मौत पर परिजन हंगामा कर रहे हैं और दोषी कर्मचारियों को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं. पीड़ित परिजनों से मिलने अभी तक नगर निगम का कोई जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचा है. इसको लेकर परिजनों के साथ ही स्थानीय लोगों में भी काफी नाराजगी है. परिजनों ने ठाकुरगंज कोतवाली का घेराव कर दोषियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा लिखे जाने की मांग की है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, लखनऊ नगर निगम के अधिकारियों की लापरवाही के चलते शहर में कुत्तों का आतंक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इससे शहर के पुराने इलाकों में लोग परेशान हैं. शिकायतों के बाद भी नगर निगम के अधिकारी इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. बच्चे की मौत के बाद उन्होंने ठाकुरगंज थाने का घेराव किया. इस दौरान परिजनों ने तहरीर देने के साथ लखनऊ मेयर संयुक्ता भाटिया, नगर आयुक्त अजय द्विवेदी और जोन 6 के जोनल अधिकारी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

You missed