उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट की मेरठ इकाई में बड़े बदलाव के साथ ही यह तय हो गया है तब उपज संगठन और मजबूती के साथ आगे बढ़ने वाला है इस संगठन में टीवी इंडस्ट्री के वरिष्ठ पत्रकार और न्यूज़ एंकर नकुल चतुर्वेदी को जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है साथ ही सचिव जैसे कई अन्य पदों पर पत्रकार राजन सोनकर, पत्रकार दीपक वर्मा और पत्रकार राहुल राणा को जिम्मेदारी मिली है

मेरठ ब्यूरो : उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के हितों के लिए काम कर रही संस्था ‘उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट’ की मेरठ इकाई लगातार नए इतिहास रच रही है इसी क्रम में मेरठ टीम का विस्तार किया गया है कुछ नए चेहरों को टीम में जगह दी गई है ताकि संगठन मेरठ में पत्रकारों और जनता के मुद्दों को मजबूती से उठा सके।

संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता (फोटो सर्किट हाउस)

मेरठ के सर्किट हाउस में हुई उपज ( उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट) की मासिक बैठक में प्रदेश सचिव और मेरठ जिला अध्यक्ष अजय चौधरी, जिला महामंत्री ललित ठाकुर और जिला कोषाध्यक्ष विश्वास राणा के नेतृत्व में ये फैसला लिया गया कि अब उपज कुछ नए चेहरों को अपने साथ शामिल कर रहा है… और कुछ पदों पर उन्हें जिम्मेदारी भी दी जा रही है… इनमें वरिष्ठ पत्रकार और न्यूज़ एंकर नकुल चतुर्वेदी को जिला उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई वहीं पत्रकार राजन सोनकर और मनोज कुमार को जिला सचिव,  पत्रकार दीपक वर्मा और राहुल राणा को उपसचिव और अखिल गौतम को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया। इस मौके पर सभी नए सदस्यों और पदाधिकरियों ने संगठन को आगे बढ़ाने में भरपूर योगदान देने की बात कही, सभी पदाधिकरियों ने शपथ ली के उपज का विस्तार ही और पत्रकारों को हितों की बात ही उनका लक्ष्य होगा ।

पदाधिकारियों को धन्यवाद प्रेषित करते Nakul Chatutvedi

इन नवनियुक्त पदाधिकारियों को संगठन के हित में कार्य करने की शपथ जिला महामंत्री ललित ठाकुर ने दिलाई। बैठक में उपस्थित सभी पत्रकारों ने मेरठ में पत्रकारों के हितों को ध्यान में रखते हुए संगठन को और अधिक मजबूत और प्रभावी बनाने के उद्देश्य से अपने विचार साझा किए। इस अवसर पर जयवीर त्यागी, अरुण सागर, विकास गुप्ता, रमेश सोनी, अनिल यादव, खालिद इकबाल, रवि गौतम, नीरज कुमार, रोहित कुमार, लोकेंद्र सिंह, गौरव सैनी, नरेश कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद रवीश, मोहम्मद आरिफ, ताज मोहम्मद, विपुल सिंघल, सहित कई अन्य पत्रकार मौजूद रहे। सभी सदस्यों ने इस अवसर पर संगठन की एकजुटता और पत्रकारों के अधिकारों के संरक्षण पर जोर दिया।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट यूपी में पत्रकारों का सबसे बड़ा संगठन है जो निरंतर पत्रकार हितों के लिए काम कर रहा है, जिला अध्यक्ष अजय चौधरी के नेतृत्व में मेरठ में उपज संगठन ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है इसके साथ ही मेरठ में उपज का विस्तार भी हो रहा है… इसी विस्तार के साथ उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट भविष्य में नए आयाम को छूएगा ऐसी सब कामना कर रहे हैं।

You missed