मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नवरात्रि के पहले दिन आज माता पूर्णागिरि धाम के दर्शन किए. इस दौरान उनकी पत्नी गीता धामी भी मौजूद रहीं और पूजा-अर्चना कर मां भगवती का आशीर्वाद लिया. वहीं सीएम ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं.

गौर हो कि आज से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय चंपावत दौरे पर हैं. उन्होंने आज माता पूर्णागिरि धाम पहुंच पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनकी पत्नी गीता धामी भी मौजूद रहीं. वहीं सीएम ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. सीएम धामी ने ट्वीट कर लिखा कि नमो देव्यै महादेव्यै शिवायै सततं नम:। नम: प्रकृत्यै भद्रायै नियता: प्रणता: स्म ताम् ।। आप समस्त प्रदेशवासियों को शक्ति के उपासना पर्व नवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. शरणागतों का कल्याण करने वाली मां दुर्गा आप सभी के जीवन में सुख, शान्ति और सौभाग्य लाएं.

बता दें कि सीएम धामी बीते दिन दो दिवसीय दौर पर चंपावत पहुंचे हैं. जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बीजेपी विधायक कैलाश गहतोड़ी ने एक बार फिर से पुष्कर धामी को चंपावत सीट से चुनाव लड़ने का न्योता दिया. जिसका मौके पर मौजूद जनता ने भी समर्थन किया. वहीं, पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री बनने के बाद सबसे पहले चंपावत जिले के दौरे पर आए हैं. सीएम धामी ने आज माता पूर्णागिरि के दर्शन किए. साथ ही माता पूर्णागिरि मेले के सफल संचालन के लिए अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.

शारदा घाट का किया निरीक्षण: चंपावत दौरे के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टनकपुर के बूम स्थित शारदा घाट का औचक निरीक्षण किया. नदी से हो रहे भूमि कटाव का जायजा लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों को नदी से हो रहे कटाव रोकने हेतु तत्काल कार्रवाई करने के दिशा निर्देश दिए गए.

टी स्टाल पर सीएम ने ली चाय की चुस्की: मुख्यमंत्री धामी अपने सहज-सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. चंपावत दौरे के दौरान इसकी एक और झलक देखने को मिली. धामी ने टनकपुर मार्केट में एक चाय के स्टाल पर चाय की चुस्की ली. इस दौरान सीएम लोगों से बतियाते भी नजर आए.

You missed