Picsart 24 01 05 16 37 19 553

राम आएंगे को लेकर आज सीएम की बैठक से पहले राम भजन उत्तराखंड में मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर और ऊर्जा का माहौल और खुशी

 

सचिवालय में प्रतिदिन होने वाली सुबह की बैठक की शुरुआत आज के दिन रामभजन के साथ की गई। सीएम धामी ने भी अधिकारियों के साथ रामभजन सुना।

सीएम धामी की बैठक से पहले आज सचिवालय में राम भजन सुने गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया रामभजन सुबह उत्तराखंड सचिवालय में भी गूंजा देवभूमि उत्तराखंड में भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर काफी उमंग और ऊर्जा का माहौल बना हुआ है।

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर उत्तराखंड में भी अब तैयारियां तेज हो चुकी है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निर्देश दिए कि उत्तरायणी पर होने वाले कार्यक्रमों को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की थीम पर आयोजित किए जाएं और इसके साथ ही लोगों से अपील की कि वे दीपोत्सव के साथ ही कई आयोजन भी इस अवधि में करें।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। देवभूमि उत्तराखंड के लोगों में भी इस समारोह को लेकर विशेष उमंग एवं ऊर्जा का माहौल बना हुआ है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री ने लोगों से प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर घरों में दीपोत्सव की अपील की। साथ ही इस अवधि में कलश यात्राओं के अलावा राम कथा आयोजित करने के साथ ही प्रमुख नदियों के घाटों की साफ-सफाई का अभियान भी चलाया जाए।

Leave a Reply