भविष्य जानने के लिए बेकरार दिखे लोग सवाल पूछने से पहले ही कागज पर जवाब को देखकर चौंक गए लोग

 

अपनी सभी समस्याओं का समाधान लेने के लिए ज्योतिषाचार्य पंडित पुरुषोत्तम गौड़ के पास आए सभी लोगों के सवालों से पहले ही उन्होंने कागज पर उनका जवाब लिख दिया। उनकी इसी विधा को देखकर लोग न की सिर्फ अचंभित हुए बल्कि उनकी जिज्ञासा अपने जवाब को जानने के लिए ओर बढ़ गई।

ज्योतिष महाकुंभ में अपना भविष्य जानने वाले सभी प्रश्नकर्ता से बिना कुछ पूछे ही पंडित पुरुषोत्तम गौड़ ने उनके सभी प्रश्नों के जवाब को पेपर पर लिखकर बता दिया। प्रभु श्रीराम के अनन्य एवं परम पूज्य गुरूदेव हैड़ाखान वाले बाबाजी के भक्त पंडित पुरुषोत्तम गौड़ ज्योतिष के क्षेत्र में राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह हर अनजान व्यक्ति के जीवन से जुड़ी जानकारी पहले ही कागज पर लिखकर उसका निदान भी बताते हैं।

ज्योतिष महाकुंभ में डॉ. एलके त्रिपाठी के पास आए पूर्व सैनिक वीरेंद्र सिंह नेगी ने कहा, इससे पहले दून में आयोजित महाकुंभ में आए थे। तब ज्योतिषाचार्य ने कहा था कि आपका घर बन जाएगा। वाकई मेरा घर बन गया। उन्होंने कहा कि इस महाकुंभ के लिए लंबा इंतजार किया है। इस बार डॉ. त्रिपाठी ने उन्हें बताया है कि उन्हें जल्द ही वाहन सुख भी मिलने वाला है। नेगी ने कहा कि ज्योतिष हमें अपनी सकारात्मक ऊर्जा को दिशा देने का काम करता है।

Leave a Reply