20230130 194220 scaled

साईं कृपा फाउंडेशन, मोंटफोर्ट स्कूल के समीप फाउंडेशन के तत्ववाधान में शहीद दिवस आयोजित किया गया जिसमे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलित व् पुष्प अर्जित कर भावभीनी श्रदांजलि दी गयी व उनके लिए मौन रखा गया।
जिसमे मुख्य अतिथि श्रीमती गीता कार्की  जिला महामंत्री बीजेपी व जिला प्रभारी महिला पतंजलि योग समिति हरिद्वार शामिल हुई।
उन्होंने बताया की महात्मा गाँधी जी देश से प्रेम करते थे और उनका सपना था की देश नशा मुक्त बने व सभी देशवासी स्वदेशी अपनाये।
और आज साईं कृपा फाउंडेशन इस मुहीम को चला रही है। ये एक सराहनीय कार्य है और वे फाउंडेशन की हर संभव मदद करने के लिए तत्पर रहेंगी।
इस मोके पर फाउंडेशन के प्रबंधक विष्णु अग्रवाल ने बताया की फाउंडेशन नॉएडा, अलीग़ढ, हल्द्वानी के बाद अब रुड़की शहर में
पहली ब्रांच खोली गयी हैं। और फाउंडेशन लगातार इस मुहीम को आगे ले जाने के लिए अग्रसर रहेगी।
रुड़की फाउंडेशन के प्रभारी गौतम सचदेवा ने बताया की हमारे यहाँ नशे से पीड़ित व्यक्तियों का इलाज होता हैं और उनके रहने व खाने की उचित व्यस्था है व समय समय पर डॉक्टर की देख रेख में इलाज दिया जाता हैं।
साइकोलोजिस्ट रश्मि चंडीवाला जी व डॉक्टर अशोक शर्मा जी ने बताया की नशा एक मानसिक बीमारी हैं जिसका इलाज संभव हैं
और साईं कृपा फाउंडेशन रुड़की में आयुर्वेद व पंचकर्म चिकित्सा से इलाज हो रहा हैं। और इसके लिए साईं कृपा फाउंडेशन समय समय पर लोगो के बीच जाकर जागरूकता अभियान चला रही हैं।
और इस मुहीम में बहुत से युवा जुड़ कर अपना सहयोग दे रहे हैं जिसमे ज्ञानदीप चौधरी पूर्व प्रदेश कार्यकारणी सदस्य बीजेपी युवा मोर्चा व राज कार्की पंचकर्म थेरपिस्ट व समाजसेवी ऋषब सचदेवा, शाहबाज़ ताज, परबजोत, आज़ाद, अर्जुन , दिनेश, विनेश व विनोद आदि अपनी सेवा दे रहे हैं।

Leave a Reply