20230126 200418 scaled

संपूर्ण देश में 74 वां गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है तो वही साई कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र ने भी गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया। आपको बता दे कि नशा मुक्ति केंद्र मे झंडारोहण तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ, वही नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती सभी के रोगियों द्वारा भारत माता की जय घोष करते हुए वंदेमातरम के नारे भी लगाए गये ।

IMG 20230126 WA0331

साईं कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र में गणतंत्र दिवस के समारोह में मुख्य अतिथि सुशील राठी चेयरमैन शुगर मिल लिब्बररेडी हरिद्वार ने शिरकत की । उन्होंने झंडारोहण कर सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और नशा मुक्त करने की इस मुहिम को सराहा। उन्होंने फाउंडेशन की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। उन्होंने साईं कृपा फाउंडेशन के डायरेक्टर विष्णु अग्रवाल से भी नशा के खिलाफ हरिद्वार से मंगलौर तक जागरूकता अभियान शुरू करने के लिए आग्रह भी किया । कार्यक्रम के अध्यक्ष श्री गौतम सचदेवा ने बताया की साईं कृपा फाउंडेशन हमेशा आयुर्वेद चिकित्सा और पंचकर्म चिकित्सा के फायदे जन जन तक पहुंचाएगी । इसी के साथ सब ने मिलकर गणतंत्र दिवस मनाया । ज्ञानदीप चौधरी पूर्व कार्यकारिणी सदस्य भाजपा युवा मोर्चा उत्तराखंड ने बताया कि साई कृपा फाउंडेशन में नशे का इलाज संभव है क्योंकि नशा एक मानसिक बीमारी है ।

IMG 20230126 WA0052
कार्यकम में दीपक पाण्डेय जी पूर्व प्रदेश संयोजक भाजपा युवा मोर्चा उत्तराखंड , श्रीमती गीता कार्की जिला मंत्री भाजपा और सहबाज़ ताज, राज कार्की,परवेज,अर्जुन सिंह, आजाद, करन,नवजोत,विनेश,दिनेश,विनोद आदि मौजूद रहे ।।

Leave a Reply