उत्तम नगर थाने की पुलिस टीम ने एक युवती पर ब्लेड से कई बार हमला कर उसकी जान लेने के आरोपी, युवती के एक्स बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पहचान विकास के रूप में हुई है. ये नजफगढ़ के जय विहार का रहने वाला है.

डीसीपी शंकर चौधरी के अनुसार, ये नजफगढ़ थाना इलाके का घोषित बैड करेक्टर है, और ये लूट, स्नैचिंग, चोरी और चोट पहुंचाने जैसे दो दर्जन आपराधिक मामलों में लिप्त रहा है. आरोपी कुछ दिनों पहले ही गाजियाबाद के डासना जेल से छूट कर बाहर आया था. डीसीपी ने बताया कि 15 मई को एमएलसी के माध्यम से एक युवती को तेज धार वाले चाकू से हमले की वजह से गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल लाये जाने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम को युवती की मां ने पुलिस को दी गयी शिकायत में बताया कि, उसकी बेटी की विकास नाम के युवक से दोस्ती थी. वो किसी मामले में जेल चला गया. बाद में उसकी बेटी की दोस्ती इंदर से हो गयी.

3-4 दिनों पहले ही विकास जेल से छूटा था. 14 मई को वो उसके घर पहुंचा और फिर उसकी बेटी से बात कर के लौट गया. इसके बाद अगले ही दिन शाम को वो फिर घर आया, और गुस्से में उसकी बेटी से इंदर के बारे में पूछताछ करने लगा. इस दौरान उसने उसे शांत करने की भी कोशिश की, लेकिन वो काफी गुस्से में था, और जब उसकी बेटी ने उसे कुछ नहीं बताया तो उसने अपने पॉकेट से ब्लेड निकला और उसके चेहरे, सिर पर उससे कई बार हमला कर दिया. जब उसकी बेटी खुद को बचाने के लिए भागने लगी, तो उसने पीछे से उसे जोर से एक किक मारी, जिससे उसका सिर दीवार से जा टकराया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया.

इस मामले में शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर एसीपी डाबड़ी हरीश चंद्र की देखरेख में एसएचओ रामकिशोर के नेतृत्व में इंस्पेक्टर गोविंद सिंह, एएसआई विनोद और हेड कॉन्स्टेबल गोपाल की टीम का गठन कर आरोपी की पकड़ के लिए लगाया गया. पुलिस टीम गुप्त सूत्रों को सक्रिय किया, मौके की जांच की और सीसीटीवी फुटेजों का विश्लेषण कर आरोपी के बारे में जानकारियों को विकसित किया. जांच के दौरान मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया, और उसके पास से वारदात के समय पहने गए कपड़े और हत्या में इस्तेमाल किया गया ब्लेड बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है.