Bihar Crime News: बिहार के सुपौल में डरा देने वाला मामला सामने आया है। एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक सरकारी स्कूल का है। जिसमें दो लोगों के साथ मारपीट की जा रही है। मामले के बारे में विस्तार से जानते हैं।बिहार के सुपौल जिले में एक प्रेमी जोड़े के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। मामला करजाइन थाना इलाके का है। एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है। वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी जोड़े को न्यूड हालत में पीटा जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 28 अगस्त को रात 12 बजे के बाद का है। वीडियो वायरल होने के बाद 3 सितंबर को एक युवक पुलिस के सामने आया था। जिसने अपने साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा
Bihar पुलिस ने एक आरोपी सुबोध पासवान को अरेस्ट किया है। वीडियो को देख एक बार फिर लोग कानून व्यवस्था पर सवाल करने लगे हैं। युवक ने बताया कि वह जगदीशपुर के वार्ड-6 में रात के समय टहल रहा था। तभी कुछ युवक आए और उसको अगवा कर सरकारी स्कूल में ले गए। यहां आरोपियों ने उससे मारपीट की और बाद में फोन पर प्रेमिका को बुलाने के लिए दबाव डाला। उसने अपनी प्रेमिका को घर से बाहर आने को कहा।जिसके बाद आरोपी उसे भी अगवा कर स्कूल में ले आए। आरोपियों ने उसके भी कपड़े फाड़ डाले और पिटाई की। उसे भी दोबारा पीटा गया। जिसके बाद लड़की के साथ रेप की कोशिश की। लेकिन विरोध करने के बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। बाद में आरोपी दोनों को घर लेकर आए। यहां दोनों की जबरन शादी करवा दी। आरोपियों ने धमकी दी कि किसी को बताया तो गोली मार दी जाएगी। उसका 5-6 महीने से लड़की से अफेयर चल रहा है।

https://youtu.be/1HbXU5OGVuE?si=xmcsWU2RZna-fF8c

पिटाई के बाद रेप की कोशिश
वहीं, लड़की ने बताया कि वह अपने घर में थी। प्रेमी ने घर से बाहर आने को कहा। रात को वह जैसे ही घर से बाहर आई, कुछ लोग आए और जबरदस्ती स्कूल ले गए। वहां आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उसकी जमकर पिटाई की और रेप करने की कोशिश की। वे लोग पीटते हुए वीडियो बना रहे थे। उन लोगों ने छोड़ देने की काफी मिन्नतें की, लेकिन आरोपियों ने जरा भी रहम नहीं किया।


बाद में आरोपियों ने वीडियो को वायरल भी कर दिया। प्रेमी जोड़े ने बताया कि उनकी अगले साल मार्च में शादी होनी है। लेकिन इससे पहले ही आरोपियों ने जबरन शादी करवा दी। करजाइन के थाना प्रभारी लालजी प्रसाद के अनुसार पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है।