उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को राज्य और केंद्र की उपलब्धियों से रूबरू कराने जा रही है. इतना ही नहीं, पार्टी के एजेंडे और आगामी कार्यक्रमों से भी कार्यकर्ता रूबरू होने जा रहे हैं. इसके लिए पार्टी ने बकायदा प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं के लिए दो चरणों में प्रशिक्षण कार्यक्रम (Two Phase Training Program) तय किया है.

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी का पहला प्रशिक्षण कार्यक्रम (Uttarakhand BJP training program) होने जा रहा है. जिला स्तर पर होने वाले इन प्रशिक्षण कार्यक्रम को दो चरणों में किया जाएगा. पहले चरण के तहत गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के पांच पहाड़ी जिलों को शामिल किया गया है, जिसमें कुमाऊं का पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिला तो गढ़वाल मंडल से चमोली, उत्तरकाशी और टिहरी जिले में प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाए जाएं

उधर दूसरे चरण में बाकी जिलों को शामिल किया जाएगा. प्रशिक्षण के दौरान 13 विषयों पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सीख लेंगे, जिसमें पार्टी की रीति नीति की जानकारी लेने के साथ ही सैद्धांतिक एजेंडों पर भी जानकारी दी जाएगी. उधर पार्टी के कार्यकर्ताओं को सरकार की उपलब्धियों से भी रूबरू कराया जाएगा. साथ ही केंद्र के जिन विषयों को लेकर आम लोगों के बीच जाना है, इसकी भी जानकारी दी जाएगी.

You missed