रुद्रपुर: देनदारी से बचने के लिए यूसुफ ने अपने ऊपर खुद के लोगों से फायरिंग करवायी और आरोप देनदार पर आरोप मढ़ने की साजिश रची थी. जिसका गदरपुर पुलिस ने आज खुलासा कर दिया. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक सख्स यूसुफ का साढू भाई है. वहीं, आरोपियों के पास से एक तमाचा और खाली खोका बरामद हुआ है.

पिछले दिनों गदरपुर में एक व्यक्ति पर जानलेवा हुआ था. मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. घायल यूसुफ ने डेढ़ लाख रुपये की देनदारी से बचने के लिए यह साजिश रची थी. उसने पहले खुद पर अपने ही साढू से पीठ पर गोली चलवाई और फिर लेनदार और उसके साथियों पर झूठा केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने जब मामले की गहनता से जांच की तो सच सामने आया.

पुलिस ने मामले में दो आरोपी मोईन निवासी मेवड़ी, बरेली और अली अहमद, निवासी सरोवर नगर, गदरपुर को गिरफ्तार किया है. जबकि मुख्य साजिशकर्ता के लखनऊ के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

एसएसपी ने बताया कि 5 मई को गदरपुर में यूसुफ नाम का व्यक्ति गोली लगने से घायल हुए था. यूसुफ के रिश्तेदार अली ने डॉ. जाकिर सहित 3 लोगों पर केस दर्ज कराया था. पुलिस जांच में सामने आया था कि यूसुफ को जाकिर को डेढ़ लाख रुपये उधार देनी थी. जिससे बचने के लिए उसने जाकिर को फंसाने के लिए साजिश रची. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है.

You missed