सड़क हादसे में घायल लक्सर एसडीएम संगीता कनौजिया का एम्स ऋषिकेश में इलाज चल रहा है. उन्हें एम्स की ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच में बताया कि एसडीएम सर्वाइकल स्पाइनल इंजरी (cervical spine injury) से ग्रसित हैं. साथ ही माथे पर चोटें भी लगी हैं.

एम्स ऋषिकेश के डॉक्टरों के मुताबिक, एसडीएम संगीता के वाइटल्स (vitals) ठीक हैं, लेकिन हाथ और पैर सुन्न हैं. डॉक्टरों ने इसकी वजह सर्वाइकल स्पाइनल इंजरी को बताया है. हालांकि, एमआरआई (Magnetic resonance imaging) रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

गौर हो कि मंगलवार को रुड़की क्षेत्र के लंढौरा के पास सोलानी पुल पर एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया की गाड़ी की एक ट्रक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई थी. जिसमें एसडीएम के ड्राइवर गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एसडीएम संगीता कनौजिया खुद गंभीर रूप से घायल हो गईं.

एसडीएम संगीता को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लक्सर-रुड़की मार्ग पर एसडीएम लक्सर के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी हरिद्वार से घटना की जानकारी ली.

You missed