पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद धर्मनगरी में नशे का कारोबार (drug trade in dharmnagari) थमने का नाम नहीं ले रहा है. सिडकुल थाना पुलिस (Sidkul Thana Police) ने ऐसे ही एक तस्कर को गिरफ्तार कर काफी मात्रा में स्मैक बरामद की है. वहीं वारदात को अंजाम देने की नीयत से घूम रहे एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसके पास से चाकू बरामद हुआ है.

बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल (Industrial Area Sidcul) में बाहरी राज्यों से आकर लोग अलग-अलग इकाइयों में नौकरी कर रहे हैं. ऐसे में यहां पर कुछ अपराधी किस्म के लोग भी बस गए हैं, जो आए दिन वारदातों को न केवल अंजाम देते हैं, बल्कि नशे के काले कारोबार से भी जुड़े हुए हैं.

गुरुवार देर रात सिडकुल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रावली महदूद क्षेत्र में स्मैक सप्लाई (Smack Supply) करने जा रहे मिथुन चक्रवर्ती को पकड़ा. तलाशी लेने पर उसके पास से 15.40 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह स्मैक को क्षेत्र में सप्लाई करने आया था. अब पुलिस उन लोगों का भी पता लगा रही है, जिन्हें स्मैक की डिलीवरी दी जानी थी. पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

वहीं, शुक्रवार सुबह पुलिस ने क्षेत्र की चौहान मार्केट के पास से शारून को संदिग्ध परिस्थिति में घूमते हुए पकड़ा. जब उसकी तलाशी ली गई तो आरोपी की जेब से एक चाकू बरामद हुआ. पूछताछ में पता चला कि आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से क्षेत्र में घूम रहा था. पुलिस ने इस आरोपी का भी संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है.

You missed