रामपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Married woman dies under suspicious circumstances) हो गई. जिसके बाद विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के भारत नगर रुड़की निवासी गुलफशा की शादी 2 वर्ष पूर्व रामपुर निवासी एनुल के साथ हुई थी. परिजनों का आरोप है कि गुलफशा का पति एनुल अक्सर उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया करता था. जिसके चलते कुछ दिन पहले गुलफशा नाराज होकर अपने मायके आ गई थी, लेकिन कुछ जिम्मेदार लोगों के समझौता करने के बाद गुलफशा 10 दिन पहले अपनी ससुराल चली गई, जहां पर उसे फिर से परेशान किया जाने लगा.

परिजनों का आरोप है कि गुलफशा का पति नशे का आदी है और वह हमेशा उसे परेशान करता था. जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. महिला के परिजनों के अनुसार गुलफशा के गले पर गहरे चोट के निशान हैं. वहीं, इस मामले में एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल का कहना है कि पूरे मामले की जांच जा रही है. तहरीर आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

You missed