उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धार्मिक सद्भाव और सौहार्द हेतु सर्वधर्म समभाव प्रार्थना सभा का आयोजन किया. इस दौरान सभी कांग्रेसियों ने 20 मिनट का मौन धारण किया और गांधीजी को याद करते हुए रघुपति राघव राजा राम जैसे भजन गाकर सांप्रदायिक सौहार्द की प्रार्थना की. प्रार्थना सभा में सभी धर्मों के धर्मगुरु मौजूद रहे.

इस मौके पर कांग्रेसियों ने कहा कि कुछ समय से उत्तराखंड में लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का प्रयास किया जा रहा है. इसी को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में धार्मिक सद्भावना और सौहार्द बनाए रखने के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया है. इस बीच सभी ने गांधी जी के भजनों के बाद मंत्रोच्चार करते हुए प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द की कामना की.

इस प्रार्थना सभा में नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा (Congress state president Karan Mehra), पूर्व सीएम हरीश रावत (Former CM Harish Rawat), नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, हरिद्वार ग्रामीण से विधायक अनुपमा रावत, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह समेत अन्य कांग्रेसी भी शामिल हुए.

You missed