कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार सोमेश्वर पहुंचने पर परिवहन मंत्री चंदन राम दास का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. परिवहन मंत्री ने इस दौरान मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्रीय जन समस्याओं पर चर्चा की. उन्होंने कहा भाजपा सरकार अपने दृष्टि पत्र में की गई घोषणाएं को धरातल पर उतारेगी. उन्होंने कहा भाजपा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज देश और प्रदेश में विश्व की सबसे बड़ी पार्टी की सत्ता है.

परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने कहा उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार अपने संकल्प पत्र में की गई घोषणाओं को धरातल में क्रियान्वित करेगी. उस दिशा में सरकार ने अपना काम शुरू भी कर दिया है. कार्यकर्ताओं ने उन्हें क्षेत्रीय जन समस्याओं की जानकारी भी दी, तथा उनके समाधान में सहयोग की अपेक्षा क

बता दें अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित बागेश्वर विधानसभा सीट में चार बार से लगातार विधायक चुने जा रहे चंदन राम दास (Chandan Ram Das) को इस बार कैबिनेट में जगह मिली है. वह कद्दावर जनप्रतिनिधि के साथ ही संगठन में बेहतर तालमेल के लिए जाने जाते हैं. जनता में भी उनकी लोकप्रियता है. उनका लंबा राजनीतिक अनुभव है. जिसे देखते हुए अब उन्हें कैबिनेट में जगह दी गई है. मंत्री बनने के बाद से ही चंदन राम दास लगातार एक्शन में हैं.

You missed