हरिद्वार जिले के लक्सर में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे है. क्षेत्र में आए दिन ट्रैक्टर-ट्रॉली लूट के मामले सामने आ रहे है, जो पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए है. ताजा मामला लक्सर के खानपुर थाना क्षेत्र का है, जहां चार बदमाशों ने ट्रैक्टर को लूटने का प्रयास किया, लेकिन जब वे इसमें सफल नहीं हो पाए तो ड्राइवर के पैसे छीनकर भागकर गए.

इस मामले में नेतवाला सैदाबाद गांव के रहने वाले जय विंद ने खानपुर थाने में तहरीर दी है. जय ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को वह लक्सर शुगर मिल से ट्रैक्टर ट्राली में गन्ने की मैली भरकर खानपुर थाना क्षेत्र के करणपुर गांव जा रहा था. इस दौरान जैसे ही वह करनपुर गांव के पास तभी पीछे से चार युवक उसके ट्रैक्टर पर चढ़ आऐ और एक ने तमंचा निकालकर उसके ऊपर तान दिया.

पीड़ित के मुताबिक इसके बाद बदमाशों ने ट्रैक्टर का चाबी निकाल ली और उससे ट्रैक्टर छीनने का प्रयास किया. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की. शोर मचाने पर वहां से गुजर से रहे कुछ लोग उसकी तरफ दौड़ पड़े. लोगों को अपनी तरफ आता देख बदमाश ट्रैक्टर वहीं पर छोड़कर भाग गए. हालांकि जाते हुए वे जय वीनद्र की जेब में पड़े 5,220 लूट कर भाग गए.

जय ने मौके से ही 112 पर कॉल पर पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि लूटरे में से एक व्यक्ति को वो जनता है, जो करनपुर गांव का रहने वाला है. इसके बाद पुलिस जय को लेकर हॉस्पिटल गई, जहां उसका उपचार कराया.

इस मामले में खानपुर थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बीती दिनों भी हथियार बंद बदमाशों ने लक्सर क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्रॉली की लूट की थी. लक्सर क्षेत्र में इस तरह की लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है.

You missed