मेरठ ब्यूरो: मेरठ में पत्रकार संगठन उपज के अध्यक्ष अजय चौधरी के नेतृत्व में मेरठ प्रेस क्लब में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया इस दौरान तमाम पत्रकारों ने सड़क हादसे में जान गंवाने वाले पत्रकार साथी मुकेश शर्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि दी

उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट्स ने प्रेस क्लब में स्वर्गीय वरिष्ठ पत्रकार मुकेश शर्मा को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर जिले के कई वरिष्ठ पत्रकार, लेखक, और समाजसेवी उपस्थित थे। कार्यक्रम में पत्रकारों ने मुकेश शर्मा के योगदान और पत्रकारिता में उनके असाधारण कार्यों को याद किया। उनके द्वारा समाज को दी गई सेवाओं की सराहना की गई और उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा की गई।

श्रद्धांजलि सभा में मौजूद उपज के सदस्य

उपस्थित लोगों ने मुकेश शर्मा के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर अध्यक्ष अजय चौधरी, महामंत्री ललित ठाकुर, उपाध्यक्ष लियाकत मंसूरी, जयवीर त्यागी, संगठन महामंत्री राजू शर्मा, महानगर अध्यक्ष पवन शर्मा, प्रचार मंत्री शाहिद खान, सचिव विकास गुप्ता, राहुल राणा, अमित तोमर, दीपक वर्मा, धर्मेंद्र त्यागी, लोकेश कुमार, विपुल सिंघल,राजन सोनकर,रवि गौतम,अखिल गौतम,आरिफ लावड़ आदि पत्रकार मौजूद रहे।