Viral Video: पेट्रोल चोरी करने वालों को कड़ी सजा हो

मेरठ ब्यूरो : कहते हैं जब जनता इंसाफ करने निकलती है तो बड़े से बड़े चोरों के अरमान मिट्टी में मिल जाया करते हैं, ऐसा ही कुछ मेरठ में हुआ जहां लगातार पेट्रोल चोरी से गुस्साए लोगों ने पेट्रोल पंप कर्मियों की जमकर मरम्मत की…

YouTube player
National State TV की ख़बर का बड़ा असर।

ये पूरा मामला मेरठ के थाना लोहिया नगर क्षेत्र में ज़ाकिर कॉलोनी स्थित पेट्रोल पंप का है, जहां गाड़ी में लगातार एवरेज न आने से, पेट्रोल डलवाने के बाद भी बार बार टंकी खाली हो जाने से आक्रोशित जनता ने पंप कर्मियों और प्रबंधन पर पेट्रोल चोरी के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया,अक्सर पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवाने वाले उपभोक्ताओं की ये शिकायत रहती है कि उनकी गाड़ी, मोटर साइकिल और कार में कम पेट्रोल डाला गया, लेकिन भीड़ के रूप में मौजूद पंप कर्मियों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता, अभी कुछ दिन पहले मेरठ के साकेत में LIC के पास स्थित पेट्रोल पंप पर भी एक बुजुर्ग ने कम पेट्रोल डालने का आरोप लगाकर पंप प्रबंधन से शिकायत की थी।

YouTube player
जहां सबसे पहले पहुंचा कलियुग, वहीं पहुंचे हम।

लेकिन सवाल ये है कि पंप प्रबंधन और कर्मियों का जनता के साथ ये धोखा कब तक चलेगा? क्या पब्लिक को इंसाफ के लिए इसी तरह सड़क पर आना होगा? क्या शासन प्रशासन ऐसे मामलों में संज्ञान लेगा? क्योंकि हर चीज पर टैक्स देने वाली जनता को अगर सरकारी कीमत अदा करने पर भी पूरा पेट्रोल और डीजल नहीं मिलेगा तो लोकतंत्र में ये सरासर धोखा है। और जनता धोखा बर्दाश्त नहीं करती।

हमारे जनता के AGENT द्वारा भेजे गए वीडियो पर आधारित।