कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हुई भाजपा की हारने आगामी चुनाव में जीत को लेकर चिंता बढ़ा दी है

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हुई भाजपा की हारने आगामी चुनाव में जीत को लेकर चिंता बढ़ा दी है वही उत्तर प्रदेश में हुए निकाय चुनाव ने योगी सरकार ने प्रचंड बहुमत हासिल कर उत्तराखंड बीजेपी के लिए एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हुई भाजपा की हारने आगामी चुनाव में जीत को लेकर चिंता बढ़ा दी है

आगामी 5 माह में उत्तराखंड में भी निकाय चुनाव होने हैं ऐसे में इस निकाय चुनाव को लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है हालांकि बीजेपी योगी सरकार की प्रशंसा करते हुए आगामी निकाय चुनाव में उत्तराखंड में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है।

इस संबंध में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट ने मीडिया से बात करते हुए कहा निकाय चुनाव में उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन हुआ है उत्तराखंड में भी इसी तरह के परिणाम देखने को मिलेंगे रही बात कांग्रेस की तो कांग्रेस को पहले ही जनता ने नकार दिया है।

यहां आपको बता दें 2018 में हुए निकाय चुनाव के दौरान प्रदेश के 8 नगर निगम में से 5 नगर निगम पर ही बीजेपी को जीत मिल पाई थी दो नगर निगम कांग्रेस के खाते में गए तो वहीं एक पर निर्दलीय ने जीत दर्ज की थी अब देखना यह होगा इस वर्ष के अंत में होने वाले निकाय चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन कैसा रहेगा।