आराध्या प्रोडक्शन ने किया बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ किड्स फैशन शो का आयोजन ।।

नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मॉडलिंग में भाग लेकर सभी का मन मोह लिया

छोटी उम्र से ही बच्चों में प्रतिभा के गुण दिखाई देते हैं ।

हरिद्वार। आराध्य प्रोडक्शन द्वारा आयोजित उत्तराखंड जूनियर फैशन वीक सीजन 6 का आयोजन सिडकुल स्थित गार्डेनिया होटल मे किया गया । उत्तराखंड लिटिल आइकॉन के विनर्स रुही पवार और मोहम्मद आहिल रहे।


कार्यक्रम का शुभारम्भ सुमित आदलखा जी और रजित कुमार ने किया। नन्हे-मुन्ने बच्चों ने रैंप पर डिजाइनर ड्रेस पहनकर चलकर अपनी कला का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। विभिन्न जिले से नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मॉडलिंग में भाग लेकर सभी का मन मोह लिया। माॅडलिंग फैशन शो में बच्चों ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध किया। रैंप के दौरान प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले बच्चों ने माॅडलिंग में मनमोहक पोशाक पहनकर तरह तरह की प्रस्तुतियां देकर सभी को मंत्रमुग्ध किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुमित अद्लका जी ने कहा कि छोटी उम्र से ही बच्चों में प्रतिभा के गुण दिखाई देने लग जाते हैं। बच्चों में आत्मविश्वास को बढ़ाने के प्रयास सभी को मिलजुल कर करने चाहिए।शिक्षा के साथ साथ अन्य गतिविधियों में भी बच्चों को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। और कहा कि आराध्या प्रोडक्शन के माध्यम से बच्चों में कला को विकसित करने का काम किया जा रहा है। छोटे छोटे बच्चे अभिनय के क्षेत्र में बेहतर परिणाम दे रहे हैं।

आराध्या प्रोडक्शन के डायरेक्टर राहुल ठाकुर ने बताया कि बच्चों को आगे बड़ा प्लेटफार्म मिलेगा। कार्यक्रम में सेलिब्रिटी की मुख्य भूमिका सेलिब्रिटी डिजाइनर संलिसा, कपिल गुज्जर , शिवांक वर्मा, रंजना जैन ने निभाई। आराध्या प्रोडक्शन के डायरेक्टर राहुल ठाकुर ने बताया की बच्चों को आगे भी फैशन वीक मे मोका दिया जाएगा। राहुल ठाकुर ने बताया की आराध्या प्रोडक्शन की सुपरमॉडल काशवी बहल ब्रांड अंबेसडर और सेलिब्रेट गेस्ट रही और टॉप मॉडल आशि सिपरा शो की ब्रांड एंबेसडर रही है । और शो की शो स्टॉपर श्रद्धा भट्ट देहरादून रही जो की किद्स एक्टर्स भी है । उत्तराखंड लिटिल आइकंस के विनर रुही पवार और मो.आहिल रहे ।।।
(शो कि ब्रांड एंबेसडर आशी सपरा) ब्रांड फेस हरिद्वार मिस आर्या यादव, ब्रांड फ्रेश मिस्टर सौभाग्य हरिद्वार, ब्रांड फ़ेस नैनीताल एकम सिंह, ब्रांड फेस देहरादून अयांश नेगी, ब्रांड फेस ऋषिकेश कोमल पायल, ब्रांड फेस रुड़की मनस्वि रही। कार्यक्रम में स्पॉन्सर सैनफोर्ट स्कूल मिस्टर (पुलकित गर्ग) , टाइटल स्पॉन्सर गार्डनया होटल, गिफ्टिंग पार्टनर फैशन बाजार एसोसिएशन पार्टनर रहे । बहुत सारे डिजाइनर्स ने पार्टिसिपेट किया । कुछ डिजाइनर्स ने अपनी ड्रेस फ़ैशन शो में दिखाई जिनका विशेष योगदान रहा जो कि पारुल शेरावत , शगुन , आकाश प्रजापति , रोशनी, मुस्कान, निरुपमा, शैली मौर्य, गीतिका है ।

राहुल ठाकुर ने कहा की आराध्या प्रोडक्शन लगातार सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन कर नन्हें मुन्ने बच्चों को प्लेटफार्म उपलब्ध करा रहा है। कार्यक्रम में शो के किड्स ग्रोमर वर्षा पाल,, चिराग कण्डवालिया, कोमल आदि मौजूद रहे।।