खानपुर के पूर्व भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Former MLA Kunwar Pranav Singh Champion) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वहीं मसूरी पहुंचे कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने खानपुर से वर्तमान विधायक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. ये पहला मौका नहीं है जब वे किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहे हों वो पहले भी कई बार विवादित बयानबाजी से पार्टी को असहज कर चुके हैं. वहीं कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के कार्य की जमकर तारीफ की लेकिन जब बात खानपुर विधानसभा क्षेत्र की आई तो वो वर्तमान विधायक उमेश कुमार शर्मा (Khanpur MLA Umesh Kumar Sharma) पर हमलावर हो गए और कई गंभीर आरोप लगाए.

खानपुर के पूर्व भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपने निजी दौरे पर मसूरी पहुंचे. जहां पर उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पहाड़ों की रानी मसूरी उनको काफी पसंद है और वो अक्सर परिवार के साथ घूमने के लिए आते हैं. उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के नेतृत्व में मसूरी लगातार विकास की ओर अग्रसर है. जिसके लिए वह कैबिनेट मंत्री को शुभकामनाएं देते हैं. उन्होंने कहा कि चंपावत उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी भारी मतों से जीतने जा रही है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत से लड़ रहे हैं जो चंपावत की जनता के लिए बहुत बड़ा तोहफा है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में देवभूमि का सर्वांगीण विकास हो रहा है. वहीं उनके द्वारा चारधाम यात्रा के लिये तैयार किये गये प्लान से श्रद्धालुओं को लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि पैर में चोट लगने के कारण वे विधानसभा चुनाव में सक्रिय नहीं हो पाए, जो उनकी हार का कारण बना. उन्होंने कहा कि चार हजार वोट से हारना कोई बड़ी बात नहीं है, जो नियत और नियति को मंजूर होता है वही होता है. उन्होंने कहा कि खानपुर के वर्तमान विधायक कोई काम नहीं करा पा रहे हैं और लगातार झूठ बोलते आए हैं, लोगों पर मुकदमा कराए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में क्षेत्र में अमन और चैन था जिस को खराब करने की लगातार कोशिश की जा रही है. परंतु वह किसी भी हाल में खानपुर के माहौल को खराब नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि वह 20 साल विधायक रहे हैं और क्षेत्र में सक्रिय हैं. पहले भी उन्होंने अपने क्षेत्र का विकास कराया और आज भी तत्पर रहेंगे. उत्तराखंड में सबसे ज्यादा विकास उन्हीं की विधानसभा में हुआ है. उन्होंने कहा कि खानपुर के वर्तमान विधायक पर कई गंभीर आरोप हैं. इलेक्शन के दौरान भी उनके द्वारा झूठा शपथ पत्र दिया गया है, जो केस उत्तराखंड हाईकोर्ट में चल रहा है. जल्द ही खानपुर के विधायक की विधायकी जाने वाली और खानपुर में उपचुनाव होगा.