हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र के प्रेमपुर लोशज्ञानी से किशोर सजल कुमार को लापता हुए 6 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं मिल पाया है. अब परिजनों ने बेटे की सकुशल बरामदगी को लेकर एसएसपी पंकज भट्ट से मुलाकात की है. साथ ही उनके बेटे को खोजने की गुहार लगाई है. परिजनों की मानें तो सजल मोबाइल में ग्रेना फ्री फायर गेम खेलने का शौकीन था.

गौर हो कि बीते 24 अप्रैल को 15 वर्षीय सजल कुमार अपने मां के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकला था. जहां से वो अचानक लापता हो गया था. परिजन उसकी तलाश के लिए धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि सजल अपने साथ मोबाइल भी साथ ले गया है. उसका मोबाइल बंद होने के कारण लोकेशन नहीं मिल पा रही है. जिसके चलते परिजन चिंतित हैं.

पुलिस अधिकारियों की मानें तो ग्रेना फ्री फायर गेम में 30 अप्रैल से गेम प्रतियोगिता होनी है. इस गेम को जीतने पर 60 लाख का इनाम भी रखा गया है. ऐसे में बहुत से बच्चे इस गेम को खेल रहे हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि संभवतः किशोर सजल फ्री फायर गेम के वजह से लापता हैं.

बच्चे इस गेम को खेलते हुए सब कुछ भूल अपने धुन में खो जाते हैं. यही कारण है कि बच्चे इसके बाद गेम के स्टेज पार करने को अलग-अलग तरीके की हरकतें करने लगते हैं. एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि बच्चे की अभी तक कोई लोकेशन नहीं मिल पाई है. अभी तक 1500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा चुके हैं. आखिरी बार गजरौला में वह पानी पीते हुए दिखाई दिया था.

पुलिस और एसओजी की टीम बच्चे की तलाश में जुटी हुई है. मोबाइल खुलते ही लोकेशन ट्रेस कर लिया जाएगा. एसएसपी ने कहा है कि फ्री फायर गेम बच्चों के लिए खतरनाक है. अगर कोई बच्चा इस तरह के गेम को डाउनलोड करता है तो उसको तुरंत डिलीट करें और अपने बच्चों का ख्याल रखें.