झांसी: जनपद के सीपी बाजार थाना पुलिस की बीती देर रात दो बदमाशों संग मुठभेड़ हो गई. जिसमें गोली लगने से एक बदमाश जख्मी हो गया तो वहीं, दूसरा अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो निकला. बताया गया कि पकड़ा गया बदमाश लूट जैसे करीब एक दर्जन संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है. मुठभेड़ की सूचना मिलने पर आला अधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी मौके पर पहुंच गए. साथ ही बताया गया कि एसएसपी की ओर से अभियान चलाकर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इससे पूर्व दो घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया था. बीती देर रात सूचना मिली थी कि दो अपराधी जिनका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है और जो समीपवर्ती राज्य से आते हैं, वो किसी लूट की वारदात को अंजाम देने के मकसद से शिवानी तिराहे की तरह आ रहे हैं.

मुठभेड़ में इनामी हिस्ट्रीशीटर जख्मी

इसके बाद जिला पुलिस टीम ने सीपी बाजार थाना प्रभारी देवेश शुक्ला व एसओजी टीम सर्विलांस के साथ मिलकर घेराबंदी कर बदमाशों का पीछा किया. इस दौरान बदमाश पुलिस को देखकर ग्वालियर रोड की ओर भागे और नहर के किनारे से गांव की तरफ बढ़ गए. तभी अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. वहीं, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश जख्मी हो गया. जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर उपचार को अस्पताल भेज दिया.

मुठभेड़ में इनामी हिस्ट्रीशीटर जख्मीमुठभेड़ में इनामी हिस्ट्रीशीटर जख्मी

पकड़े गए जख्मी बदमाश की शिनाख्त सलीम के रूप में हुई है. जिसके हवाले से पुलिस ने 18 हजार नकद व एक बाइक बरामद किया है. इधर, पुलिस की ओर से बताया गया कि जख्मी बदमाश का एक अन्य साथी फिरोज अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश की जा रही है.

गौर हो कि जनपद में एसएसपी शिवहरी मीणा के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा है. जिसके तहत अपराधियों को दबोचने को लगातार कार्रवाई जारी है.

You missed