तहसील पौड़ी के अंतर्गत एक राजस्व क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपी प्रधान और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने इन तीनों पर नाबालिग से छेड़छाड़ एवं पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. मामला बीते 13 फरवरी का है. जहां पौड़ी तहसील के एक राजस्व क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत के प्रधान एवं साथियों ने एक नाबालिग किशोरी से एक मंदिर परिसर में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था.

पीड़ित नाबालिग के पिता ने स्थानीय प्रशासन को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की थी. शिकायत को वापस लिए जाने आरोपी ग्राम प्रधान और उसके साथ ही पीड़ित परिवार पर दवाब भी बना रहे थे. इसके साथ ही आरोपियों ने पीड़ितों के साथ मारपीट भी की थी. इस पर 3 मार्च को पीड़ित परिवार ने जिलाधिकारी से मामले की शिकायत की थी. डीएम ने नायब तहसीलदार पौड़ी को जांच का आदेश देते हुए मामले में मिली शिकायत पर मुकदमा दर्ज किए जाने के निर्देश दिए थे.

राजस्व पुलिस ने मामले में दो मुकदमे दर्ज किए थे. तहसीलदार पौड़ी सुशीला कोठियाल ने बताया कि नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ मामले में राजस्व पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान और उसके साथी के खिलाफ नाबालिग से छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी व पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

हरिद्वार में छेड़छाड़ पर मुकदमा दर्ज: हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र के एक व्यापारी पर एक घर में घुसकर महिला के साथ अश्लील हरकत करने का गंभीर आरोप लगा है. महिला के पति ने इस मामले में आरोपी दुकानदार के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी की तलाश में पुलिस उसके ठिकानों पर भी पहुंची. लेकिन उससे पहले ही वह फरार हो गया था अब पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है.

ज्वालापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हिमानी भारद्वाज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह घर की तीसरी मंजिल वाले अपने कमरे में थी. इस दौरान सास और छह वर्षीय बेटा के अलावा कोई पुरुष सदस्य घर पर नहीं था. इसी का फायदा उठाकर ज्योति प्रोविजन स्टोर का मालिक दीपक चौहान उर्फ ऋषि चौहान ने दरवाजा खटखटाया. दीपक ने घर में घुसते ही उसके साथ गलत हरकत की.

आरोप है कि विरोध करने पर मारपीट करते हुए धमकी दी कि वह पति को छोड़कर उसके साथ चले. अगर ऐसा न किया तो उसके बच्चे और पति को जान से मार देगा. आरोप है कि लगातार दीपक आते-जाते समय अश्लील इशारे करता था. ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि आरोपित दीपक चौहान उर्फ ऋषि चौहान निवासी धीरवाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

You missed