उत्तराखंड में कोरोना वायरस (corona virus in Uttarakhand) एक बार फिर से पैर पसारने लगा है. इसी कड़ी में देहरादून के एक निजी स्कूल में छात्र कोरोना पॉजिटिव मिला है. जिससे स्कूल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. मामले में ईटीवी भारत ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की. जिस पर अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. साथ ही स्कूल का नाम भी गोपनीय रखा है.

बताया जा रहा है कि देहरादून के एक प्रतिष्ठित इंग्लिश मीडियम स्कूल में एक छात्र कोरोना संक्रमित (student found corona positive) मिला है. फिलहाल, यह कौन सा स्कूल है और फिलहाल वहां की क्या स्थिति है? इस पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं, लेकिन इतना तय है कि अब स्कूलों तक कोरोना पहुंचने लगा है.

वहीं, अधिकारियों का कहना है कि स्कूलों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए जा रहे हैं. जिस स्कूल में बच्चा संक्रमित मिला है, उस स्कूल में सैनिटाइजेशन करने को कहा गया है. जिससे स्कूल के बच्चे और स्टाफ पूरी तरह से सुरक्षित रहें. इसके अलावा स्कूलों में सैनिटाइजेशन की व्यवस्था और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए जा रहे हैं.

You missed