बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सीएम आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री से पर्यटन, संस्कृति एवं आध्यात्म से संबंधित बिन्दुओं पर चर्चा की और केदारनाथ धाम यात्रा के अपने अनुभवों को साझा किया.

बता दें कि इससे पहले भी कैलाश खेर उत्तराखंड में काफी चर्चाओं में रहे थे. जब उन्हें सरकार ने केदारनाथ धाम को लेकर डॉक्यूमेंट्री बनाने के लिए मोटी रकम अदा की थी. जिसके बाद तत्कालीन हरीश रावत सरकार को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. वहीं, बीजेपी ने भी इसे लेकर तत्कालीन सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं, कैलाश खेर द्वारा बनाई गई डॉक्यूमेंट्री आज तक रिलीज नहीं हो पाई है.

वहीं, आज मंगलवार को कैलाश खेर से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि साल 2025 तक उत्तराखंड को अग्रणी राज्य बनाने के लिए राज्य सरकार संकल्पबद्ध है. इसके लिए पर्यटन पर विशेष रूप से फोकस किया जायेगा. उत्तराखंड धर्म, संस्कृति और आध्यात्म का केन्द्र है.

बहरहाल, जिस तरह से पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने केदारनाथ डॉक्यूमेंट्री के नाम पर आपदा के बजट को ठिकाने लगाने का आरोप था, उससे हरीश रावत सरकार पर कई सवाल खड़े हुए थे. लिहाजा, अब उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री और बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर की मुलाकात के बाद एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज होने लगी हैं.

You missed