कनखल थाना क्षेत्र से एक हफ्ते पहले गायब हुई युवती को पुलिस ने ढूंढ लिया (missing girl found) है. परिजनों ने युवती के अपहरण की आशंका जताई थी, लेकिन युवती का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वो अपने प्रेमी के साथ भागी थी. युवती और उसका प्रेमी दोनों देहरादून में रह रहे (girl found with married lover) थे. पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश उसके बयान दर्ज कराएगी. वहीं, आज 19 अप्रैल ही एक अन्य युवती के लापता होने का नया मामला भी सामने आया (Haridwar girl missing case) है, जिसकी कनखल थाना पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती 11 अप्रैल को कनखल क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में पीड़ित ने कहा था कि उन्हीं के मोहल्ले में रहने वाला 2 बच्चों का बाप मोहित उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गया है. मामले की जांच कर रही उप निरीक्षक हेमलता ने लापता हुई युवती और उसके कथित प्रेमी को देहरादून क्षेत्र से मंगलवार को ढूंढ लिया. पुलिस की पूछताछ में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, लेकिन युवती का प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है. इसीलिए युवती को बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा.

एक और युवती लापता: कनखल थाना क्षेत्र में एक और युवती के लापता होने का मामला सामने आया है. युवती ने पिता ने पुलिस को तहरीर में बताया कि उनकी 21 साल की बेटी कल 18 अप्रैल से लापता है. काफी ढूंढने के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं लग पाया है. पुलिस ने लड़की के फोन नंबर को सर्वर पर डाल उसकी पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि कहीं यह मामला भी प्रेम प्रसंग का तो नहीं और युवती अपने प्रेमी के संग फरार हो गई हो.

You missed