उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल रहा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत जमीन पर बैठकर खाने का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग धन सिंह रावत की सादगी के फैन हो गये हैं.

ये पहला मौका नहीं है जब धन सिंह रावत ने अपनी सादगी का परिचय दिया हो, इससे पहले भी धन सिंह रावत कई बार वीवीआईपी कल्चर से परहेज करते देखे गये हैं. बीते दिनों पेट दर्द की शिकायत होने के बाद धन सिंह रावत खुद दून अस्पताल पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपना चेकअप करवाया. इस दौरान उनकी पत्नी ने आम महिला की तरह लाइन में लगकर अस्पताल की पर्ची बनाई थी. आमतौर पर नेताओं को ऐसी जगहों पर सहूलियतें मिलती हैं, मगर धन सिंह रावत को खुद स्वास्थ्य मंत्री हैं,स्वास्थ्य मंत्री होने के बाद भी उन्होंने सादगी का जो परिचय दिया वो एक नजीर है.

इससे पहले विधानसभा चुनाव जीतने के बाद धन सिंह रावत ने अपनी विधानसभा में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर खाना खाया था. तब उन्होंने विधानसभा में मिली जीत के लिए कार्यकर्ताओं के लिए विशेष भोज का आयोजन किया था.

अब धन सिंह रावत की जमीन पर बैठकर खाना खाने का वीडियो ट्रेंड में है. जिसे लोग खूब पंसद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोग धन सिंह रावत को जमीन से जुड़ा नेता बता रहे हैं. साथ ही वे इसे अपनी संस्कृित से भी जोड़कर देख रहे हैं.

You missed