इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) क्रिकेट प्रतियोगिता जारी है. खेल प्रेमी मैचों का लुत्फ उठा रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो IPL के मैचों पर सट्टा खिलाकर युवाओं का जीवन खराब कर रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर एसओजी देहात की टीम ने आईपीएल मैचों पर सट्टा खिलाने वाले एक सटोरिए को भल्ला फार्म से दबोचा है. आरोपी के पास से 27 हजार 500 रुपए और दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

एसओजी देहात प्रभारी ओमकांत भूषण (SOG in-charge Omkant Bhushan) ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि भल्ला फार्म में IPL के मैचों पर सट्टा लगाने का कारोबार चल रहा है. आज सूचना मिलते ही तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर रवाना हुए. भल्ला फार्म नंबर-8 में चौहान प्रोविजन स्टोर (परचून की दुकान) चलाने वाले सुनील चौहान पुत्र शिवपाल सिंह चौहान को सट्टा खिलाते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से 27 हजार 500 रुपए और दो मोबाइल बरामद हुए हैं.

ओमकांत भूषण के मुताबिक आरोपी भल्ला फॉर्म निवासी सुनील चौहान की परचून की दुकान है. उसने बताया कि कोरोना लॉकडाउन में कमाई कम होने पर किसी के सुझाव पर वह आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा खिलाने का काम करने लगा. इसमें उसकी काफी अच्छी कमाई हो रही है. इसके लिये उनसे मोबाइल पर Cricket Line Guru नामक एप डाउनलोड किया था. इसी एप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा लगाने का काम करता था.

You missed