शहर और उसके आसपास की बदहाल सड़कें जल्द ठीक होने जा रही हैं. ये सभी सड़कें पिछले काफी समय से जर्जर हालत में हैं. ऐसे में हल्द्वानी सहित आसपास की करीब 50 किलोमीटर की 14 सड़कों को संवारने का काम शुरू होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि बरसात से पहले इन सभी सड़कों को दुरुस्त कर दिया जाएगा. जिससे कि बरसात के समय लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े. योजना के तहत ₹63,300,000 से इन 14 सड़कों का सुधारीकरण का काम होना है.

अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग अशोक कुमार ने बताया कि इस वित्तीय वर्ष 2022 -23 के लिए शासन से हल्द्वानी क्षेत्र के 14 सड़कों के पुनर्निर्माण की स्वीकृति मिली हैं. जिसमें मुख्य रूप से चोरगलिया-सितारगंज मार्ग, देवलचौड़-सिंधी चौराहा मार्ग, कुसुम खेड़ा -लामाचौड़, देवलचौड़- अन्नपूर्णा चौकी, सहित कई ग्रामीण मार्ग शामिल हैं. उन्होंने बताया कि सड़क सुधारीकरण के लिए शासन से बजट प्राप्त हो चुका है, टेंडर प्रक्रिया की जा रही है.

टेंडर प्रक्रिया होते ही सड़क निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि योजना के तहत इन सभी सड़कों का पुनर्निर्माण किया जाना है. साथ ही मॉनसून से पहले इन सड़कों को दुरुस्त कर लिया जाएगा, जिससे लोगों को परेशानियों से दो-चार न होना पड़े.

You missed