शहर के पश्चिमी अम्बर तालाब मोहल्ले में बीते देर रात लकड़ी के कारखाने में अचानक आग लग गई. वहीं आग की लपटें देख आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. आसपास के लोगों ने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया.

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पश्चिमी अम्बर तालाब मोहल्ले में भगवान वाल्मीकि के मंदिर के पीछे एक लकड़ी का कारखाना है. कारखाने में बीती देर रात अचानक भीषण आग लग गई, जिसके बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि कारखाने में आग बुझाने के लिए कोई भी उपकरण मौजूद नहीं था. इससे पहले कि आग आसपास के घरों को भी अपनी चपेट में लेती, लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड भी सूचना मिलने के काफी देर बाद मौके पर पहुंची. गलियां छोटी होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी कारखाने तक नहीं पहुंच पाई. फिर किसी तरह फायर ब्रिगेड की टीम ने पाइप को फैलाकर आग पर काबू पाया. वहीं घटना में सारा सामान जलकर राख हो गया. गनीमत रही कि आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई. वहीं आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है.

You missed