नशीले पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की. जिसमें एक महिला को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई हेतु क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक होटल के पास से एक महिला को संदिग्ध अवस्था में रोककर चेक किया गया. जिसमें उसके पास से कुल 7.65 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई. जिसके बाद महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. तस्करी करने वाली महिला का नाम प्राची उर्फ सपना पत्नी मयंक क्षेत्री निवासी मंदाकिनी बिहार ब्राह्मण वाला बताई जा रही है.

पूछताछ में महिला ने बताया कि सितंबर 2021 में वह रायपुर थाने से स्मैक के मामले में जेल गई थी. जेल में उसकी मुलाकात रेखा साहनी पत्नी सुरेंद्र साहनी निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश से हुई, जोकि एनडीपीएस के मामले में जेल में थी. एक अन्य महिला रवीना से भी उसकी जेल में मुलाकात हुई. जिसके बाद इनसे उसकी दोस्ती हो गई.

रेखा और रवीना मुझसे पहले जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आ गई थी. फिर रेखा और रवीना ने उसकी जमानत करवाई. जेल से छूट कर जमानत पर रवीना के घर नंदू फॉर्म ऋषिकेश में रह रही. फिर होली के दिन वह रेखा साहनी के घर आ गई. तब से अबतक वह रेखा के घर पर ही रही. महिला ने बताया वह स्मैक की आदी है.

You missed