जनपद के थाना देहात क्षेत्र के गांव कांकर सराय में बीते रविवार की रात को संदिग्ध परिस्थितियों में धार्मिक स्थल में आग लग गई. आग में धार्मिक किताब के जलने का पता चलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए. लोगों ने शरारती तत्वों पर मजार में आग लगाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.थाना देहात क्षेत्र के गांव काकड़ सराय में बीती रात मजार में आग लगने से वहां रखीं धार्मिक किताबों भी जल गईं. सुबह ग्रामीणों ने मजार में जाकर देखा तो सारी किताबें जल चुकीं थीं. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा किया और शरारती तत्वों पर मजार में आग लगाने का शक जाहिर किया है.

हंगामे की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. अधिकारियों ने मौके पर मुआयना किया और तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. अधिकारियों ने दोषी को पकड़ने और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोग शांत हो गए.

गांव के मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि कुछ शरारती तत्वों ने मजार में जानबूझकर आग लगाई है. गनीमत रही कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला शांत करा दिया. घटना के बाद से इलाके में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है.

You missed