शेर अली जाफरी व उसके बेटे के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज हैं, D PHARMA से जुड़े कई छात्रों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी, जिसके बाद गोपनीय तरीके से जांच के उपरांत पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

https://youtu.be/WOCRXPQ_5ag?si=zf_FcEdZWUoynQvk
पूरा मामला यहां वीडियो में देखें।

बरेली में डीफार्मा के छात्रों से 3.69 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में आरोपी शेर अली जाफरी और उसके बेटे फिरोज अली जाफरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेर अली जाफरी सीबीगंज स्थित खुसरो कॉलेज का चेयरमैन है। उसके खिलाफ सीबीगंज थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। एसआईटी मामले की जांच कर रही है। एसआईटी ने बुधवार सुबह खुसरो कॉलेज से आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया।

प्रेस को संबोधित करते एसपी साउथ मानुष पारिख

बरेली के सीबीगंज स्थित खुसरो कॉलेज के चेयरमैन शेर अली जाफरी और उनके बेटे पर 369 छात्रों को डीफार्मा व अन्य कोर्स की फर्जी डिग्री बांटने और पौने चार करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। छात्रों की शिकायत पर जांच में आरोपों की पुष्टि हुई। इसके बाद शासन के आदेश पर राजकीय पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने कूटरचित तरीके से गबन कर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ की बात कही थी। जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

ब्यूरो रिपोर्ट: नेशनल स्टेट टीवी