Picsart 24 02 17 17 23 03 670

रिश्तेदार ने ही किया महिला के साथ धोखा धोखे से बनाई फर्जी फेसबुक आईडी

महिला ने एक रिश्तेदार पर उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाने का आरोप लगाया है। मामले में महिला ने पुलिस को तहरीर दी है।एक महिला ने अपने रिश्तेदार पर उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील वीडियो अपलोड करने का आरोप लगाया है। साथ ही तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर परिचितों को अपनी फ्रेंड लिस्ट में शामिल कर लिया। साथ ही कुछ दिन बाद अश्लील वीडियो और फोटो अपलोड करने शुरू कर दिए। एक रिश्तेदार ने उसे फर्जी फेसबुक आईडी बनाने की जानकारी दी। उसने फर्जी फेसबुक आईडी पर मैसेंजर में आईडी बंद करने की बात कही।

आरोप है कि मैसेज में इस पर गाली-गलौज कर दी। साथ ही वह लगातार फेसबुक आईडी पर अश्लील वीडियो डाल रहा है। आरोप लगाया कि एक रिश्तेदार ने उसकी फर्जी आईडी बनाई है और वह उसे बदनाम करने का काम कर रहा है। महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कराई जा रही है। साथ ही महिला के रिश्तेदार से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply