Picsart 23 04 30 17 55 34 678 scaled

फोनिक्स इंस्टिट्यूट ने आज एनुअल डे फंक्शन बड़ी धूमधाम के साथ मनाया, कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ।

फोनिक्स इंस्टिट्यूट रुड़की ने एनुअल डे फंक्शन बड़ी धूमधाम के साथ मनाया। इस दौरान छात्र-छात्राएं बेहद उत्साहित नज़र आए। छात्र-छात्राओं का उत्साह बढ़ाने के लिए पंजाबी सिंगर सुखी ने भी मंच से एक से बढ़कर एक गीत गाकर समा बांधे रखा। उनके गानों पर सभी थिरकते नज़र आए।

चेयरमैन चिरब जैन ने कॉलेज फंक्शन में आए सभी लोगों का आभार प्रकट किया और कहा कि जिस तरह से लोगों ने आकर अपना आशीर्वाद हमें दिया उसे हम कभी भूल नही पाएंगे।

उन्होंने कहा कि अगर हर समय बच्चे पढ़ते ही रहेंगे तो वे बाकी की एक्टिविटी में पीछे हो जाएंगे, उसी को मध्य नजर रखते हुए हमने आज अपना एनुअल डे फंक्शन बड़ी धूमधाम से मनाया क्योंकि पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को कल्चरल एक्टिविटी भी करनी जरूरी होती है।

फोनिक्स इंस्टिट्यूट ने आज एनुअल डे फंक्शन बड़ी धूमधाम के साथ मनाया, कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ।

चेयरमैन चिरब जैन ने कहा कि आज चीफ गेस्ट के तौर पर उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के साथ रुड़की नगर विधायक प्रदीप बत्रा और रुड़की नगर निगम के मेयर गौरव गोयल के साथ-साथ अनेकों गणमान्य व्यक्ति यहां पर पहुंचे है मैं उन सब को धन्यवाद देता हूं।

एनुअल डे फंक्शन पर बच्चों ने बहुत रोमांचक कार्यक्रम प्रस्तुत किए है जो छात्र छात्राओं के साथ बाहर से आए सभी अतिथियों को भी खूब पसंद आए। सिंगर सुखी के गानों पर छात्र खूब थिरकते और इंजॉय करते नजर आए। ऐसे कार्यक्रमों से बच्चे नई-नई चीजें सीखते हैं और बच्चों के अंदर एक डिसिप्लिन भी आता है।

उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल फोनिक्स कॉलेज के कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने कहा कि मुझे आज फोनिक्स कॉलेज में आने का मौका मिला हम लोगों को राष्ट्र को मजबूत करना है और राज्य को भी मजबूत करना है यह हमारी पहली प्राथमिकता है और फोनिक्स इस पर अच्छा काम कर रहा है।

Leave a Reply