रोजगार की तलाश में सऊदी अरब गए बरेली के निवासी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. भारत सरकार की मदद से लगभग 2 महीने बाद युवक का शव बरेली लाया जा रहा है. रोजगार की तलाश में खाड़ी देश गए युवक की मौत के बाद एक उसका परिवार भारत सरकार की तारीफ कर रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ बेटे को खोने के गम से परिवार में शोक का महौल है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सराय खाम मोहल्ला निवासी मीना के बेटे की सऊदी अरब में मौत हो गई है. उनका इकलौता बेटा मोहम्मद शाहबाज रोजगार की तलाश में खाड़ी देश गया था. 24 वर्षीय मोहम्मद शाहबाज दिसंबर 2021 में सऊदी अरब में रोजगार तलाशने निकला था. बरेली के ही कुछ लोगों ने उसे वहां काम पर भेजा था.

आरोप है कि जिस काम के लिए मोहम्मद शाहबाज सऊदी अरब गया था. वहां शाहबाज से तय किए गए काम के बदले मजदूरी करवाई जा रही थी. इसी बात से आहत होकर उसने 25 मार्च को सऊदी अरब में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के बाद उसके शव को सऊदी अरब के एक हॉस्पिटल में सुरक्षित रखवा दिया गया था. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने शव घर लाने के लिए भारत सरकार से गुहार लगाई थी. जिसके बाद भारत सरकार की मदद से 2 महीने बाद मोहम्मद शाहबाज का शव उसके घर लाया जा रहा है. मंगलवार की रात को शाहबाज का शव दिल्ली पहुंच जाएगा. जिसके बाद मृतक के परिजन शव को सड़क मार्ग से बरेली लाएंगे.