देहरादून: उत्तराखंड में चंपावत उपचुनाव से ठीक पहले कांग्रेस विधायक हरीश धामी (Congress MLA Harish dhami) फिर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के साथ दिखाई दिए. सार्वजनिक रूप से मुलाकात की वजह विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को बताया गया, लेकिन राजनीतिक रूप से कांग्रेस विधायक के मुख्यमंत्री से मिलने के दूसरे भी कई मायने निकाले जा रहे हैं.

धारचूला से विधायक हरीश धामी आज फिर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar singh dhami) से मिले. इस दौरान उनकी एक फोटो मुख्यमंत्री के साथ क्षेत्रीय समस्याओं की मांगों से जुड़े पत्र को देते हुए सार्वजनिक की गई लेकिन चंपावत उप चुनाव से ठीक पहले जिस तरह हरीश धामी ने पुष्कर धामी से मुलाकात की है, उसके राजनीतिक रूप से कई मायने निकाले जा रहे हैं. कांग्रेस के भीतर भी इस मुलाकात को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में हरीश धामी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी विधानसभा सीट छोड़ने तक की पेशकश की थी. यही नहीं हरीश धामी ने तो भाजपा में जाने तक का भी ऐलान कर दिया था और अब जब चंपावत उपचुनाव होने जा रहा है. ऐसी स्थिति में हरीश धामी का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलना राजनीतिक रूप से कई अर्थ निकाल रहा है.

You missed