नैनीताल: होली के बाद से लापता युवक का शव नैनी झील में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोगों ने सुबह तल्लीताल डांठ क्षेत्र में युवक का शव झील में बहता हुआ देखा, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाव के जरिए झील से बाहर निकाला. युवक की शिनाख्त हरिनगर निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

मृतक के पिता गरीब दास ने बताया कि राहुल शहर में घर-घर जाकर चूड़ी बेचने, पुताई, शादी विवाह में ढोल बजाने का काम करता था. वो होली के 2 दिन बाद चूड़ियां खरीदने के लिए दिल्ली के लिए निकला था. इसके बाद से उससे संपर्क नहीं हो पाया और आज उसका शव झील से बरामद हुआ है

तल्लीताल थाने के एसआई त्रिवेणी प्रसाद जोशी ने बताया कि शव मिलने के बाद जब मृतक के कपड़ों की तलाशी ली गई तो एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. फोन से सिम निकालकर एक नंबर पर बात करने पर दूसरी ओर से बात करने वाले युवक ने खुद को भरतपुर राजस्थान निवासी मृतक का भाई संजय बताया. उसने बताया कि कुछ समय पहले उसका भाई घर से भाग गया था. दूसरी ओर से युवक ने पुलिस से खुद ही उसका अंतिम संस्कार कर देने की बात कही, जिससे पुलिस भी चकरा गई. हालांकि, मौके पर मौजूद एक युवक ने जब मृतक को उसके साथ पढ़ने वाला युवक बताया तो स्पष्ट पुष्टि हो सकी.