सरोवर नगरी नैनीताल में सुसाइड प्वाइंट भीमताल के पास 500 मीटर गहरी खाई से एक शव बरामद किया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने शव को खाई से रेस्क्यू कर लिया है. एसडीआरएफ ने रेस्क्यू में हुई काफी मशक्कत के बाद शव को जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया है.

एसडीआरएफ टीम को सूचना मिली थी कि भीमताल सुसाइड प्वाइंट के पास गहरी खाई में एक शव दिखाई दे रहा है. सूचना मिलने पर एसडीआरएफ नैनीताल के मुख्य आरक्षी लाल सिंह के नेतृत्व में टीम तत्काल ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को खाई से निकाला. आरक्षी लाल सिंह द्वारा बताया गया कि शव आधा जला हुआ था. शव की शिनाख्त 27 वर्षीय रजत भल्ला पुत्र लक्ष्मी लाल के रूप में हुई जो हल्द्वानी देवलचौड़ का रहने वाला है. शव की पहचान परिजनों ने की है.

परिजनों के मुताबिक रजत भवाली में रहकर मार्केटिंग का काम करता था. कुछ दिनों से परेशान था. पुलिस ने गुरुवार देर शाम शव जली हालत में खाई से बरामद किया. पुलिस के मुताबिक जंगल में लगी आग के कारण युवक के शव का कुछ हिस्सा जल गया है. शुक्रवार को रेस्क्यू कर शव खाई से निकाला गया. ऐसी आशंका है कि रजत ने सुसाइड प्वाइंट से छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की होगी. जंगल की आग में जलकर उसकी मौत हो गई होगी. हालांकि पुलिस पूरी जांच कर रही है.

You missed