नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा आज हल्द्वानी पहुंचे. स्वराज आश्रम पहुंचने पर कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) की ओर से चलाए जा रहे ‘यंग इंडिया के बोल’ का शुभारंभ भी किया.

उत्तराखंड कांग्रेस में गुटबाजी पर कही ये बातः बता दें कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की कमान संभालने के बाद करन माहरा पहली बार हल्द्वानी (Karan Mahara visit haldwani) पहुंचे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की. इस दौरान करन माहरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अगले कुछ दिनों में मजबूती से खड़ी दिखाई देगी. वहीं, कांग्रेस के अंदर कोई गुटबाजी नहीं (No factionalism within Congress) होने की बात कही.

उत्तराखंड में बिजली की कटौती पर तीखा हमलाः उत्तराखंड में बिजली की अघोषित कटौती (Unannounced power cut in Uttarakhand) और पेयजल किल्लत पर करन माहरा ने सरकार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार के पास 100 से ज्यादा दायित्वधारियों का खर्चा उठाने के लिए पैसा है, लेकिन प्रदेश में बिजली खरीदने के लिए पैसा नहीं है.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष करन माहरा ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार बिजली खरीदने के लिए 10 करोड़ रोजाना खर्चे की बात कर रही है. वह पैसा ऊर्जा निगम के अधिकारियों को मिल ही नहीं रहा है. इधर, जनता बिजली कटौती से परेशान है.

चंपावत सीट पर कांग्रेस नेता हेमेश खर्कवाल से की जाएगी बातः वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के चंपावत से चुनाव लड़ने की घोषणा (Chief Minister Pushkar Dhami to contest from Champawat) हो चुकी है. ऐसे में कांग्रेस से उनके खिलाफ मैदान में कौन उतरेगा? यह अभी तय नहीं हुआ है. जिस पर करन माहरा ने कहा कि पार्टी हित में जो होगा, वह निर्णय लिया जाएगा.

कांग्रेस इस चुनाव को बेहद ही मजबूती से लड़ना चाहती है, लेकिन चुनाव से पहले चंपावत सीट पर कांग्रेस नेता हेमेश खर्कवाल (Former MLA Hemesh Kharkwal) से बात की जाएगी कि वो क्या चाहते हैं? साथ ही उनसे पूछा जाएगा कि कांग्रेस खुद को चंपावत सीट पर कितना मजबूत मान रही है?

You missed