राजधानी में कार पर फायरिंग करने के मामले में छह आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. रविरार को थाना गुडंबा क्षेत्र अंतर्गत इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे से टेढ़ी पुलिया के बीच सात बाइक पर सवार 15 युवकों ने एक कार का पीछा किया था. इन्होंने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. सोमवार को सीएम योगी ने इस मामले को लेकर नाराजगी जतायी. इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया.

पुलिस ने फायरिंग करने वाले अमन रावत, आकाश निगम, अभय श्रीवास्तव, आदर्श तिवारी, पंकज रावत, आदित्य राजपूत को गिरफ्तारी किया है. वारदात में इस्तेमाल की गयी मोटर साइकिल भी बरामद की गयी है. दो अन्य आरोपी हनी और लव अभी फरार हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है.

डीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि इंजीनियरिंग कॉलेज से टेढ़ी पुलिया के बीच हुई फायरिंग के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं सोमवार देर रात इस मामले को लेकर कमिश्नर डीके ठाकुर ने गुडंबा इंस्पेक्टर सतीश चंद्र साहू, सब इंस्पेक्टर सतीश और मारूफ के साथ ही अलीगंज थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर रमेश सहित छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था.अलीगंज निवासी अभिषेक सिंह अपने दोस्त नदीम के साथ इटौंजा स्थित वाटर पार्क से वापस आ रहे थे. इसी बीच मड़ियांव थाना अंतर्गत आईआईएम मोड़ से कुछ लोगों ने उनका पीछा किया. कार पर चलती बाइक से पैर और पत्थर मारने से शुरुआत हुई. इसके बाद जानकीपुरम थाना अंतर्गत इंजीनियरिंग चौराहे पर पहुंचते ही फायरिंग और बमबाजी भी की गई. मामले में टेढ़ी पुलिया चौराहे पर पीड़ितों ने भीड़ देखकर गाड़ी रोक दी. इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले.

You missed