धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए सीट छोड़ने को तैयार हैं. ऐसे में दिल्ली पहुंचे सीएम धामी ने कहा कि मैं हरीश धामी का आभारी हूं, जो उन्होंने मेरे लिए सीट छोड़ने की पेशकश की है. हमारे भी कई विधायकों ने भी अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की है. लेकिन इस पर अंतिम निर्णय आलाकमान ही लेगा.

बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद पार्टी के अंदर कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं, हरीश धामी ने बीजेपी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. सार्वजनिक मंच पर वह पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. हरीश धामी ने दो टूक शब्दों में साफ किया है कि वह पार्टी में तो है लेकिन पार्टी के साथ बिल्कुल भी नहीं है.

वहीं, हरीश धामी ने प्रदेश में प्रभारी देवेंद्र यादव पर पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया है. साथ ही हरीश धामी ने अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश कर दी है. हरीश धामी धारचूला से विधायक हैं और उनका कहना है कि अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री के लिए सीट छोड़ना चाहते हैं.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली दौरे पर हैं. वहीं, हरीश धामी के सीट छोड़ने के पेशकश पर पूछे सवाल पर सीएम धामी ने कहा कि वह हरीश धामी की पेशकश के लिए आभारी हैं, बीजेपी के कई विधायक भी अपनी सीट छोड़ने के लिए तैयार हैं, लेकिन इस पर अंतिम निर्णय पार्टी आलाकमान ही लेगा.

You missed