विंध्याचल थाना क्षेत्र में लहूलुहान अवस्था में मिली नाबालिग से दुष्कर्म मामले का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एक दिव्यांग को गिरफ्तार किया है, जिसने वारदात को अंजाम देने की बात कुबूल की है. पुलिस के मुताबिक, घायल नाबालिग के मेडिकल में पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. इसके बाद पीड़ता की मां की तहरीर पर हत्या के प्रयास के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया.

विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर शाम कालिखोह की झाड़ियों में लहूलुहान हालत में एक नाबालिग लड़की मिलने से हड़कंप मच गया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. घायल लड़की की तरफ से दी गई जानकारी और मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की. इसके बाद 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने एक दिव्यांग को गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि घटना के बाद से ही पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह के निर्देश पर टीम गठित कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई थी. साक्ष्यों और सूचना के आधार पर विंध्याचल थानाक्षेत्र के मुसहर बस्ती निवासी रामबाबू मुसहर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. कानूनी कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दिव्यांग और पीड़िता पहले से परिचित हैं और भीख मांगने का काम करते हैं. नवरात्रि के मेले में वो आए हुए थे. इस दौरान दिव्यांग ने नाबालिग को झाड़ियों में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. घटना का खुलासा न हो जाए, इसलिए दिव्यांग ने उसे मारने का प्रयास किया. इसके बाद नाबालिग को मृत समझकर वहीं छोड़कर चला गया. लेकिन किसी ने एंबुलेंस को सूचना दी, जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से घायल नाबालिग को विंध्याचल अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद मामले का खुलासा हो सका.

You missed