जनपद में एक मुस्लिम युवक को प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी की तारीफ करना महंगा पड़ गया. मुस्लिम युवक ने पीएम मोदी को राम का अवतार और योगी को कृष्ण का अवतार बताया. तभी कुछ दबंगों ने उसके साथ मारपीट कर दी. हमले में घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित 45 साल का कामरान हसीब बारादरी थाना क्षेत्र में सैलानी के घेर का निवासी है.

मुस्लिम युवक कामरान हसीब को मोदी-योगी की तारीफ करने की सजा दी गई. जिले के बारादरी थाना क्षेत्र में सैलानी के घेर जाफर खां का निवासी पीड़ित कामरान के साथ उसके ही मोहल्ले के लोगों ने मारपीट कर दी. हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया है. घायल युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. पीड़ित का आरोप है कि वह मोदी-योगी के काम से खुश रहता था लेकिन उसके समुदाय के लोगों को पसंद नहीं था. इसलिए पीड़ित कामरान के साथ जमकर धुनाई कर दी

मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह साजवान ने बताया कि कामरान ने अपने साथियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. मेडिकल परीक्षण के लिए कामरान को जिला अस्पताल में भेजा गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

You missed