जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बिजली विभाग ने एक व्यक्ति के घर 3 लाख 76 हजार का बिजली बिल भेज दिया है. बिल को देख उपभोक्ता के होश उड़ गए. पीड़ित का कहना है कि बिल को ठीक कराने के लिए वह लगातार अधिकारियों के चक्कर काट रहा है. इसके बावजूद उसे कोई राहत नहीं मिल रही है. पीड़ित ने कहा कि इससे वह तनाव में हैं और यदि इससे उनकी मौत हुई तो इसका सीधा जिम्मेदार सिर्फ बिजली विभाग होगा.

सहारनपुर के बेहट तहसील के ग्राम छिवेरहेड़ी निवासी विनोद सैनी का आरोप है कि वह गांव में चक्की चलाता है. 3 महीने में विद्युत विभाग ने उसका बिल ₹376000 का भेजा है. इसके चलते वह बहुत परेशान है. बिल सही कराने को लेकर कई दिनों से विद्युत विभाग अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर लगा रहा है. इसके बावजूद किसी प्रकार की कोई मदद नहीं मिली. पीड़ित ने कहा कि वह हर्ट का मरीज है. अगर उसकी इस सदमे से मौत होती है तो उसका जिम्मेदार विद्युत विभाग होगा.

वहीं, इस संबंध में जब अधिशासी अभियंता संदीप कुमार निर्भय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के विद्युत मीटर को जांच के लिए भेजा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा.

You missed