Rahul Gandhi Death Threat: कांग्रेस ने राहुल गांधी को ‘‘धमकी’’ दिए जाने का बीजेपी नेता का वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से सवाल किया कि क्या मामले में कार्रवाई की जाएगी.

राहुल गांधी को धमकी देता बीजेपी नेत

बेहद गंभीर मामला : प्रणव झा
एआईसीसी सचिव प्रणव झा ने कहा, यह बेहद गंभीर मामला है. दिल्ली पुलिस को इस बयान का संज्ञान लेना चाहिए. बीजेपी नेता तरविंदर सिंह मारवाह देश के नेता प्रतिपक्ष की हत्या की खुलेआम धमकी दे रहे हैं. मोदी जी, अपनी पार्टी के इस नेता की धमकी पर आप चुप नहीं रह सकते. कांग्रेस ने ‘एक्स’ पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर भी यह वीडियो शेयर किया और लिखा- बीजेपी का यह नेता देश के नेता प्रतिपक्ष की हत्या की खुलेआम धमकी दे रहा है. मोदी जी, अपनी पार्टी के इस नेता की धमकी पर आप चुप नहीं रह सकते. यह अत्यंत गंभीर मामला है. आपकी पार्टी की नफरत की फैक्टरी का यह उत्पाद है. इस पर कार्रवाई करनी ही होगी.

क्या कहा था राहुल गांधी ने
राहुल गांधी ने सोमवार को वाशिंगटन डीसी में भारतीय अमेरिकियों की सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था कि आरएसएस कुछ धर्मों, भाषाओं और समुदायों को अन्य की तुलना में कमतर मानता है. भारत में राजनीति के लिए नहीं, बल्कि इसी बात की लड़ाई लड़ी जा रही है. गांधी ने वहां पहली पंक्ति में दर्शकों के बीच बैठे एक सिख व्यक्ति से पूछा था, मेरे पगड़ीधारी भाई, आपका क्या नाम है? कांग्रेस नेता ने कहा था, लड़ाई इस बात की है कि क्या एक सिख को भारत में पगड़ी या कड़ा पहनने का अधिकार है या नहीं… या एक सिख के रूप में वह गुरुद्वारे जा सकते हैं या नहीं. लड़ाई इसी बात के लिए है और यह सिर्फ उनके लिए ही नहीं, बल्कि सभी धर्मों के लिए है.