हरिद्वार के बहादराबाद पुलिस ने शातिर चोर यह गिरफ्तार

हरिद्वार में वाहन चोरों ने पुलिस के साथ जनता की भी नींद उड़ाई हुई है बहादराबाद थाना पुलिस ने ऐसे ही 4 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की दो दर्जन के करीब बाइक बरामद करने में कामयाबी हासिल की है यह बाइकें विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई थी ।

चुराई करें जिन बाइकों का चुराने का स्थान पता नहीं चला है उसके संबंध में अन्य जनपदों की पुलिस को भी सूचित किया जा रहा ह

हरिद्वार में वाहन चोरों ने पुलिस के साथ जनता की भी नींद उड़ाई हुई है बहादराबाद थाना पुलिस ने ऐसे ही 4 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की दो दर्जन के करीब बाइक बरामद करने में कामयाबी हासिल की है यह बाइकें विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई थी । चुराई करें जिन बाइकों का चुराने का स्थान पता नहीं चला है उसके संबंध में अन्य जनपदों की पुलिस को भी सूचित किया जा रहा है।

हरिद्वार में वाहन चोरों ने पुलिस के साथ जनता की भी नींद उड़ाई हुई है बहादराबाद थाना पुलिस ने ऐसे ही 4 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की दो दर्जन के करीब बाइक बरामद करने में कामयाबी हासिल की है

 

यह बाइकें विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई थी । चुराई करें जिन बाइकों का चुराने का स्थान पता नहीं चला है उसके संबंध में अन्य जनपदों की पुलिस को भी सूचित किया जा रहा है।

 

read this:-http://nationalstatetv.com

You missed