नोएडा के कासना क्षेत्र के लड़पुरा गांव में अपने जीजा पर गोली चलाने के आरोप में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल का नाम दीपक है. कासना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना बुधवार की है.

बहन की आत्महत्या बनी घटना की वजह
कासना के थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सादुल्लापुर गांव निवासी दीपक की बहन की शादी अस्तौली गांव के नवीन से हुई थी. दीपक की बहन ने 2020 में आत्महत्या कर ली थी. महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में नवीन पर मामला दर्ज किया गया था. नवीन के तीन बच्चे हैं जिसमें दो बेटे और एक बेटी हैं. पांच वर्षीय युवराज कई दिनों से अपने ननिहाल में दीपक के संरक्षण में रह रहा था.

कोर्ट में चल रहा था पूरा मामला
थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि नवीन ने बेटे को वापस लेने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद 24 मार्च को दोनों पक्षों के बीच बच्चे को वापस नवीन को सौपने का समझौता हुआ था. सहमति के अनुसार लड़पूरा गांव में बच्चे को उसके पिता नवीन को वापस करना था. नवीन जब अपने बच्चे युवराज को लेने बताई हुई जगह पर पहुंचा तभी मोटरसाइकिल से आए दीपक और उसके साथियों ने उसके ऊपर गोलियां चला दीं.

थाना प्रभारी ने बताया, मामले की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार को दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल दीपक को गिरफ्तार कर लिया. दीपक के पास से घटना में इस्तेमाल पिस्तौल भी बरामद कर लिया गया है. साथ ही पुलिस उसके अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है.